राजनीति

बाप पार्टी ने देवरावेन भलावी को दिया उपचुनाव में समर्थन

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

अमरवाड़ा छिंदवाड़ा, अमरवाड़ा उपचुनाव में बाप पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहन लाल रोत ने गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी देवरावेन भलावी को अपना समर्थन दिया है। अपना समर्थन पत्र जारी करते हुए उन्होंने कहा कि भारत आदिवासी पार्टी (BAP) भारत भूमि के आदिवासियों और हाशिए पर धकेल दिए गए समुदायों की स्वतंत्र आवाज़ संसद विधानसभाओं में भेजने के लिए बनी है!! देश भर में राजनीतिक संगठनों से गठबंधन बनाने की शुरुआत हमारे द्वारा मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ की गोंडवाना गणतंत्र पार्टी (GGP) सहित  अन्य आदिवासी विचारधारा वाले राजनेतिक दलों के साथ मिलकर आदिवासियों द्वारा स्वतंत्र जनजागरण अभियान Indigenous Political Alliance बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

विदित हो कि  बाप पार्टी के द्वारा अपने आर्थिक संसाधनों के बलबूते, अपने केडराईज कार्यकर्ताओं के समर्पित प्रयासों के दम पर, जागरूक समाज के सहयोग से एक सांसद राजकुमार रोत को विजय श्री दिला कर दिल्ली संसद में भेज चुके हैं, यह भारत देश में अब तक का अनोखा इतिहास बना है !!

मोहनलाल रोत

भारत आदिवासी पार्टी (BAP) पूरे दल बल के साथ  उपचुनाव विधानसभा अमरवाड़ा में प्रचार करेंगे उन्होंने बाप पार्टी के स्टार प्रचारक की सूची जारी कर खुला समर्थन दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button